Tuesday 9 January 2018

आसान विदेशी मुद्रा की समीक्षा 2012


आसान विदेशी मुद्रा - विदेशी मुद्रा ब्रोकर जानकारी, रेटिंग, समीक्षा। ट्रेडर्स रेटिंग 3. समीक्षाएं समाचार रेटिंग आसान विदेशी मुद्रा लाइसेंस और नियम एएसआईसी, सीएफटीसी, साइसेक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर वेब ट्रेडिंग, ट्रेड डेस्क, मेटाट्रेडर 4 मुख्यालय 5 वीं मंजिल क्रियेल कोर्ट 1 ग्रबि दिंगेनी पीओ बॉक्स 53742 लीमासोल 3317 साइप्रस। आसान विदेशी मुद्रा सीमित अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों पर ऑनलाइन मुद्रा व्यापार और मुद्रा विनिमय प्रदान करने वाली सबसे पुरानी वित्तीय कंपनियों में से एक है दलाल 2003 में स्थापित हुआ था और ऑपरेशन गैस के 10 वर्षों के दौरान व्यापारियों और निवेशकों से क्षेत्र में एक मान्यता प्राप्त नेता बन गया दुनिया के 150 देशों ब्रोकर की सेवाओं और गतिविधियों को ऐसे प्रमुख वित्तीय नियामकों द्वारा नियंत्रित किया जाता है जैसे एएसआईसी, सीएफटीसी, साइसेक, जो दलाल को अत्यंत विश्वसनीय और स्थिर बनाता है कंपनी साइप्रस में पंजीकृत है और ऑस्ट्रेलिया में लाइसेंस प्राप्त है और यूरोपीय संघ, मुख्य कार्यालय लीमासोल में मुख्यालय है। आसान विदेशी मुद्रा दलाल अपने ग्राहकों को इस तरह के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ आसान विदेशी मुद्रा व्यापार के रूप में व्यापार प्रदान करता है प्लेटफ़ॉर्म, ट्रेड डेस्क और मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग स्टेशनों के लिए मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म IOS, एंड्रॉइड और विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर वास्तविक और डेमो दोनों खातों के लिए मोबाइल डिवाइस के लिए उपलब्ध है। ट्रेडिंग जमा 25 से छोटे खातों के लिए और 500 से मानक खातों के लिए चर के साथ 2 से 5 पिप्स और लीवरेज से लेकर मुख्य मुद्रा जोड़े पर फैलकर 400 तक पहुंच जाता है 1 न्यूनतम स्थिति का आकार 0 05 है। ऑटमैटेटेड ट्रेडिंग आइए संभव है और इस तरह की ट्रेडिंग रणनीति है कि हेडिंग ब्रोकर के साथ अनुमति है आसान-विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म वेब आधारित है और अत्यधिक अनुकूलन योग्य और उपयोगकर्ता के अनुकूल है, जो स्वयं को शिक्षित करना चाहते हैं ऑनलाइन वेबिनार उपलब्ध है। आसान-विदेशी मुद्रा टीम के घोषणा पत्र में ऐसे वक्तव्य शामिल हैं, जैसे हम एक ही व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो आपको मायने रखता है, विदेशी मुद्रा आसान होना चाहिए, विदेशी मुद्रा रोमांचक है , यह एक प्रतियोगी दुनिया है, विदेशी मुद्रा एक कठिन खेल है, काम गंभीर और मजेदार है और हम आपके लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे जो एक व्यापारी को लगता है कि कम्प्यूटर किसी भी उच्च ग्राहक उन्मुख है और उच्चतम गुणवत्ता वाले सेवाएं और उत्कृष्ट समर्थन प्रदान करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है ताकि ग्राहकों को सफलतापूर्वक व्यापार और लाभदायक ट्रेडों में मदद मिल सके। दलाल के साइट पर वित्तीय कैलेंडर, संकेत, दर, व्यापारिक रणनीतियों, मेरे आसान विदेशी मुद्रा संकेत और मुद्रा दर उपलब्ध हैं आसान विदेशी मुद्रा एक विश्वव्यापी विदेशी मुद्रा कंपनी है और दलाल के साथ व्यापार आसान और सहज है। हमारी साइट पर कंपनी के प्रोफाइल पेज पर आप अन्य व्यापारियों की आसान विदेशी मुद्रा समीक्षा पढ़ सकते हैं और साथ ही साथ अपनी व्यक्तिगत आसान विदेशी मुद्रा समीक्षा लिख ​​सकते हैं। दलाल के साथ अनुभव इस रेटिंग में विदेशी मुद्रा समीक्षा को जोड़ने के लिए आपको साइट में प्रवेश करने की आवश्यकता है सोने के तारे साइट की अन्य विज़िटर द्वारा विचार के अनुसार उनकी उपयोगिता के अनुसार समीक्षा रेटिंग दर्शाते हैं। आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जानकारी.हैलो, बस कुछ को छोड़ना है आसान एफएक्स के समर्थन में शब्दों में मेरे पास उन लोगों के साथ एक जीवंत खाता है जो पूर्व में आसान-विदेशी मुद्रा रहते खाते के रूप में जाना जाता था, उनके पास पहुंचने में व्यापार करने के लिए कई बाज़ार हैं, हालांकि मैं केवल व्यापार करता हूं वायदा और विदेशी मुद्रा के साथ ग्राहक सहायता त्वरित प्रतिक्रिया के साथ शीर्ष पर है मैनेजर्स स्पष्ट रूप से और पेशेवर सभी चिंताओं और पूछताछों पर चर्चा करते हैं आप अपनी पसंद और व्यापारिक शैली के अनुसार अपने खाते की ज़रूरतों को भी कस्टमाइज़ कर सकते हैं। मैंने इस दलाल को अलग खातों और अन्य अच्छी सुविधाएँ ब्रोकर के फंडों से अलग से मेरे आभासी पैसे को संग्रहित करने का विचार उचित नहीं लगता है क्योंकि मैं बड़ी मात्रा में जमा करने जा रहा हूं, मैंने ब्रोकर द्वारा इस सेवा के साथ वीआईपी खाते खोलने के लिए जरूरी कागजात भेजे और मुझे मिल जाने के बाद एक सकारात्मक उत्तर है, मैंने अपने 30 जमाओं को मेरे खाते में स्थानांतरित कर दिया है। यहां तक ​​कि मैं ब्रोकर को अपने बैंक खाते में शेष राशि की उपलब्धता की पुष्टि के साथ प्रदान किया था। इसलिए, जब मैं व्यापार कर रहा हूं तो मैं 100 रुपये का उपयोग कर सकता हूं। यह ब्रोकर के शेष से दूर रखा जाता है और इस तरह से मैं जोखिमों की एक सीमा से पैसे की रक्षा कर सकता हूँ औपचारिक प्रक्रिया बहुत तेज और सही थी मेरा निजी प्रबंधक विनम्र और पेशेवर है इसके अलावा इस खाते में व्यक्तिगत बाजार विश्लेषक समर्थन, मुफ्त एसएमएस अलर्ट और अन्य उपयोगी विकल्प प्रथम श्रेणी सेवा प्रदान करता है। इस दलाल के बारे में विचार। मैं अपने ग्राहक सहयोग से बहुत प्रभावित हुआ था क्योंकि वे बहुत ही पेशेवर हैं, मैं सही ब्रोकर और मुझे खुशी है कि अंत में मुझे आसानी से विदेशी मुद्रा मिला। उनका पंजीकरण प्रक्रिया इतनी जल्दी और सरल है और धन की जमा राशि बनाना आसान है। समीक्षा जोड़ने के लिए सभी आसान विदेशी मुद्रा समीक्षाएं। आसान विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा समाचार। आसान-विदेशी मुद्रा समीक्षा। आसान - ऑफ़रेक्स ने आसान मार्केट्स के लिए पुनः ब्रांडेड किया है। साल 2003 के बाद से हेडक्वार्टर्स माजुरो, मार्शल आइलैंडपेनी पंजीकरण ट्रस्ट कंपनी कॉम्प्लेक्स, एमएच, रेग 53100, मार्शल द्वीप एसोसिएट फॉरेक्स वर्ल्डवाइड लिमिटेड मार्शल आइलैंड्स आसान फॉरेक्स यूएस लिमिटेड संयुक्त राज्य अमेरिका में आसान विदेशी मुद्रा पीटीआई लिमिटेड ऑस्ट्रेलिया में साइप्रस में आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड। रेगुलेशन एएसआईसी - एएफएस 246566 साइज़िक 07 9 07, एमआईएफआईडी। आसान-विदेशी मुद्रा के साथ उद्धृत आप आसानी से विदेशी मुद्रा दलाल सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट थे। REVIEWS और मुझे सिफारिश की वह सबसे अच्छी बात यह है कि मैं अपनी हानि वापस पाने के लिए और अधिक जमा कर सकूं, प्लेटफार्मों को कैसे विनियमित किया जाता है। थैले से आसानी से विदेशी मुद्रा की समीक्षा करें। थाईलैंड से ट्रेडर। सितंबर 6, 2012.2 वर्ष इस ब्रोकर के साथ कुल नए। मैं सेवा के बारे में बहुत निराश हूं पहले वे बहुत मददगार हैं लेकिन एक बार जब आप जमा कर देते हैं, तो कोई भी आपको फिर से मनोरंजन नहीं करता है। मेरी बहुत चिंता है, मैं एक प्रारंभिक जमा करता हूं और फिर वे जो मैंने किया है उसके मुकाबले अधिक डेबिट करेंगे, वे मेरे डेबिट कार्ड पर पैसा निकालते रहते हैं, मुझे इसे रोकने के लिए क्या करने की आवश्यकता है, इसका सही नहीं है। मुझे इतना डर ​​लग रहा है कि मेरे डेबिट कार्ड को मेरे पहले के बिना बिना इस्तेमाल किया जाएगा, ओपन डील के नाम से कुछ ऐसा है, जिसमें वे दैनिक नवीकरण भुगतान की तरह पूछते हैं प्रतिशत, और बढ़ते और बढ़ते हैं.यह कानूनी है या नहीं.मैं बहुत दुख की बात है कि मैंने उनके साथ अपनी क्रेडिट जानकारी दी है, अब मुझे बहुत बड़ी समस्या है, मैं अपना कार्ड कटौती करने की सोच रहा हूं। आसान-विदेशी मुद्रा समीक्षा टैग्स। जोखिम अस्वीकरण DailyForex किसी भी हानि या नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसके परिणामस्वरूप जानकारी के आधार पर निर्भरता होती है बाजार की खबर, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के अंतर्गत इस वेबसाइट पर मौजूद डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्मेटिक या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है क्योंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमाओं से अधिक हो सकती है और पूंजी जोखिम में है विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, स्तर पर विचार करना चाहिए अनुभव और जोखिम भूख हम आपको उन सभी दलालों के बारे में मूल्यवान जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं जिनकी हम समीक्षा करते हैं, आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध हैं और इस पेज पर जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको ब्रोकर डायर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ectly. Risk अस्वीकरण DailyForex बाजार खबर, विश्लेषण, व्यापार संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, इस वेबसाइट में निहित डेटा वास्तविक समय और न ही जरूरी नहीं है सटीक, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है क्योंकि एक लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमाओं से अधिक है और पूंजी खतरे में विदेशी मुद्रा या किसी भी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। मुफ्त सेवा हमें दलालों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध हैं और इस पृष्ठ पर हैं जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। डेलीफोरेक्स सर्व अधिकार आरक्षित 2006-2017

No comments:

Post a Comment