Thursday 8 February 2018

आयात - विदेशी मुद्रा - डेटा- में - एक्सेल


एक्सेल के लिए याहू फाइनेंस और अन्य बाहरी वित्तीय डेटा को जोड़ना वित्त के लिए एक्सेल के लिए मार्गदर्शिका के लिए मार्गदर्शिका.आज, एक्सचेंज में बाह्य शेयर बाजार डेटा को लिंक करने के लिए कई तरह के तरीकों का आशय है। डेटा डाउनलोड करने का मुद्दा कस्टमाइज करने और इसे बनाने में सक्षम होने के लिए खुद के सूत्र, जो दिन भर में स्टॉक में बदलाव के रूप में ताजा हो सकते हैं, या जितनी बार आप आने वाली बाजार की जानकारी के स्थिर प्रवाह को ताज़ा करना चाहते हैं। याहू फाइनेंस उन शेयरों के लिए जो एक्सेल में बुनियादी शेयर कीमत जानकारी डाउनलोड करने की क्षमता प्रदान करता है अपने स्वयं के पोर्टफोलियो बना चुके हैं, याहू फाइनेंस में एक एक्सेल कार्यपुस्तिका में सूचना को बचाने के लिए एक लिंक या डाउनलोड फंक्शन है, जो कि वर्तमान में डाउनलोड किया जा सकता है, वर्तमान स्टॉक की कीमतें, दैनिक उच्च और निम्न कीमतों और दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम भी शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह संभव है कि इंटरनेट से किसी भी डेटा को एक्सेल में डेटा मेनू के तहत एक्सेल में डाउनलोड करना संभव है, वेब से या वेब से डेटा डाउनलोड करना, जो कि विशिष्ट है सी मेनू आइटम एक्सेल में एक अलग पॉप-अप खुल जाएगा और शाब्दिक रूप से किसी भी वेबसाइट के इनपुट की अनुमति देगा। टेक्स्टन कॉर्प के लिए याहू फाइनेंस और सांख्यिकी भाग पर लौटने के लिए, पीले क्षेत्रों में यह दिखाया जाता है कि आप विशिष्ट डेटा डाउनलोड कर सकते हैं, डाउनलोड पर क्लिक करने से डेटा को आबाद हो जाएगा एक्सेल नीचे सूचना के एक स्क्रीन शॉट है जो डाउनलोड किया गया था। नीचे दिया गया विशिष्ट तालिका है जिसे Excel ने बनाया है। Excel में रीयल-टाइम फॉर्क्स दरें। Excel में वास्तविक समय में विदेशी मुद्रा विनिमय दरें इस मुफ्त स्प्रेडशीट के साथ प्राप्त करें उद्धरण चिह्नों को लगभग 15 या 20 मिनट पर हर मिनट या तो अपडेट किया जाता है। सबकुछ VBA में स्वचालित होता है VBA को देखा और संशोधित किया जा सकता है कोड के पागल और बोल्ट एक क्वेरी है जो कि दो निर्दिष्ट मुद्राओं के लिए सबसे हालिया विदेशी मुद्रा दर को निकालता है। ऐसा करने के लिए दो तीन-अक्षर मुद्रा कोडों में टाइप किया गया है, और एक बटन पर क्लिक करें, जिसे आप यहां मुद्रा कोडों की एक सूची प्राप्त कर सकते हैं। VBA तो एक क्वेरी टी का उपयोग करते हुए, याहू से एक्सेल में सबसे हाल ही में विदेशी विनिमय दरों को डाउनलोड करता है सक्षम करें.एक्ससेल फिर मुद्रा जोड़े के लिए पिछले क्लोज़, ओपन और चालू बोली मांगों को डाउनलोड करता है बटन पर क्लिक करने से उद्धरण को हाल ही के मूल्यों के साथ रीफ्रेश किया जाता है। एक्सेल में स्वचालित रूप से नवीनीकृत रीयल-टाइम फॉरेक्स. अब, हम कहाँ जा सकते हैं चालाक हो और एक्सेल को स्वचालित रूप से एक्सचेंज दरों को अपडेट करने के लिए 1 जी। 1 नीचे दिखाए गए अनुसार क्वेरी टालेबल का चयन करें, राइट-क्लिक करें और डेटा रेंज गुणों का चयन करें .2 बाहरी डेटा श्रेणी गुण मेनू में, प्रत्येक विकल्प को रीफ्रेश करें, और अद्यतन समय आप केवल एक पूर्णांक संख्या मिनट चुन सकते हैं अब ठीक पर क्लिक करें। एक्सेल अब स्वचालित रूप से QueryTable में डेटा अपडेट करता है, बिना आपको क्लिक करने के लिए बटन क्लिक करें या मैक्रोज़ को चलाने के लिए, अच्छा.मैं इस स्प्रैडशीट का एक प्रकार का उपयोग करते हुए ट्रैक करने के लिए मेरी विदेशी बचत का स्टर्लिंग मूल्य, उदाहरण के लिए, कई मुद्रा जोड़े के लिए विदेशी मुद्रा दरों को डाउनलोड करने के लिए आप वीबीए को संशोधित कर सकते हैं, मुझे बताएं कि क्या आप यह स्प्रैडशीट चाहते हैं। दूसरी एक्सेल स्प्रैडशीट दो डी के बीच दैनिक ऐतिहासिक विनिमय दरों को प्राप्त करता है ates.9 Excel में रीयल-टाइम फॉरेक्स दरें पर विचार। फ्री स्प्रेडशीट्स जैसे.मास्टर नॉलेज बेस। हालिया पोस्ट। एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करें.इस एक्सेल स्प्रैडशीट इंटरनेट से ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करते हैं। आप बोली मांग सकते हैं, पूछो और कई ऐतिहासिक मुद्राओं के लिए मध्य दरें। आप इस डेटा का उपयोग अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों का बैकअप ले सकते हैं और तकनीकी विश्लेषण कर सकते हैं जैसे ईएमए आरएसआई या एमएसीडी की साजिश रचने के लिए। स्प्रेडशीट का प्रयोग करना आसान है आप बस दो तीन-अक्षर मुद्रा प्रतीकों को दो तिथि, और निर्दिष्ट करें कि क्या आप बोली, पूछें या मध्य की कीमत चाहते हैं। एक बटन क्लिक करने के बाद, स्प्रेडशीट फिर एक webservice से कनेक्ट हो जाएगी, और कुछ चालाक VBA का उपयोग करके दैनिक बोली दरें डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा डेटा को एक पत्रक में आयात किया जाता है जिसे Data. Now कहा जाता है आप सभी एक्सेल की कार्यक्षमता का उपयोग करके विदेशी मुद्रा डेटा का विश्लेषण और साजिश कर सकते हैं उदाहरण के तौर पर स्प्रेडशीट एक्सचेंज रेट डेटा का प्लॉट करता है यदि आप चाहें, तो आप आसानी से बोलिन्जर बैंड को साजिश में जोड़ सकते हैं। VBA पासवर्ड से सुरक्षित महसूस नहीं करता है कोड को संशोधित करने, विस्तार या पुन: उपयोग करने के लिए, या उसमें लिखे गए सिद्धांतों से भी सीखें, हालांकि मैं इसके लिए एक लिंक की सराहना करता हूं। यह मुफ़्त विदेशी मुद्रा डेटा है जिसे हम डाउनलोड कर रहे हैं, और कोई भी आकार या फॉर्म भुगतान सेवाओं के साथ तुलना नहीं करता है जो वीबीए का इस्तेमाल करते हैं स्प्रैडशीट में प्रयुक्त प्रोग्रामिंग सिद्धांत, आप Excel के बजाय आसानी से अन्य उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं, जैसे एक्सेस डाटाबेस। स्प्रेडशीट Excel 2010 प्रारूप में है। अद्यतन 29 जुलाई 2011 मैंने पासवर्ड को निकाल दिया है, और कृपया वापस आइये और मुझे बताएं कि क्या शांत विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन जो आपने इसे किए हैं। अपडेट 20 जनवरी 2014 मैंने बोली, पूछने या मध्य मूल्य का अनुरोध करने के लिए एक विकल्प जोड़ा है .44 विचारों को Excel में ऐतिहासिक फ़ॉरेक्स डेटा डाउनलोड करें। मैं इस कोड को मौजूदा कार्यपुस्तिका में काम करने में दिलचस्पी है I बना दिया यह एक भयानक उपकरण की तरह लग रहा है और मुझे इसके लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरत है मैं VBA कोड के लिए उस पासवर्ड को कैसे प्राप्त कर सकता हूं, हालांकि मैं कुछ चीजों को मान्य कर सकता हूं। हाय, मुझे वास्तव में कोड में दिलचस्पी है, IM कुछ समस्याएं हो रही है मेरी कार्यपुस्तिका एक ही काम करने के लिए, लेकिन स्टॉक डेटा के साथ। डेव पॉवर कहते हैं। सैम, इस बहुत ही उपयोगी कार्यक्रम के लिए धन्यवाद। एक बात जो मैं करना चाहता हूँ वह रोज़ाना या साप्ताहिक पैरामीटर बॉक्स में है, मैं इसे रोज़ शब्द बदल कर कर सकता हूं कोड में साप्ताहिक करने के लिए मैं पैरामीटर बॉक्स से ऐसा करना चाहूंगा लेकिन यह काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता, भले ही मैंने कोड में वेरिएबल घोषित किया है जैसा आपने किया है I डेड डिक्श डेड डब्ल्यूडब्ल्यू स्ट्रिंग डे के रूप में स्ट्रिंग डेड डब्लूक पीरियड डब्ल्यूड डिस्प्ले.इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद। एक बात मैंने ध्यान दिया है कि आपको बीएसई बोली देता है और मुझे वास्तव में मिड-प्वाइंट रेट की ज़रूरत है, लेकिन जब मै मैक्रो बदलने की कोशिश करता हूं तो मुझे बोली कीमत भी मिलती है किसी भी सुझाव। मैंने स्प्रेडशीट अपडेट किया है अब आप बोली, पूछो या मध्य दर चुन सकते हैं। महान उपकरण यह पूरी तरह से निरंतर काम करता है जैसा कि मारिया ने रिपोर्ट की, यह मध्य बाजार की दरों को नहीं दे रहा है मुझे लगता है कि मैक्रो में बनाए गए यूआरएल एक पुराना एक मैंने मैक्रो निर्माण को एक नए यूआरएल को पुन: लिखने का प्रयास किया जो दिखाई देता है काम करने के लिए लेकिन फिर डेटा शीट ब्रेक बनाता कोड का खंड। मुझे लगता है कि बिट मैं काफी ताला खोलने वाला नहीं हूँ कि आपका कोड तालिका को अल्पविराम से अलग किए गए मूल्यों के रूप में कैसे बचाता है.बहुत बहुत धन्यवाद किथ। तो मैं इसे सुलझाता हूं यूआरएल आपने एक डाउनलोड फ़ाइल के लिए लिंक का उपयोग किया था, जबकि जिस पर मैंने ऊपर पोस्ट किया था, उसे आप वेब पेज पर एक मेज पर लिंक करते हैं प्लस, यदि आप बोली, पूछो या मध्य का उपयोग करते हैं, तो ये अलग-अलग संख्याएं वापस आती हैं तो बहुत बहुत धन्यवाद। एक शीट या बेहतर में कई मुद्रा जोड़े हो सकती हैं अभी तक यह सब सीधे पॉवरपीवोट में चल रहा है। सॅमर भयानक समय की बचत और आसान उपयोग करने के लिए एक पेपैल दान करने की कोशिश की, लेकिन एक जेपीवाई भुगतान स्वीकार नहीं किया.हाय सभी कोड सिर्फ शानदार है और मेरे यूएस लैपटॉप पर ठीक काम करता है मुझे केवल अपने कार्यालय में एक जर्मन एक्सेल संस्करण पर उपयोग करने में एक समस्या थी क्योंकि दशमलव विभाजक को सही ढंग से पहचाना नहीं गया था, यह एक्सेल को यह पता दे सकता है कि कौन सा वर्ण दशमलव विभाजक के रूप में पहचान करेगा। मैं VBA के लिए नया हूँ और डॉन टी वास्तव में पता है कि मैं क्या और कहाँ है मूल स्रोत कोड को संशोधित करने की आवश्यकता है। आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, महान कार्य। मैं कुछ वित्तीय जानकारी को सरल बनाने के लिए इस उपकरण का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मैं डाउनलोड किए गए कोड में एक बग लगता है। एक्सेल शीट, कोड हमेशा आज और एक महीने पहले के बीच इसी अवधि को निकालने लगता है, जबकि मुझे बहुत अधिक डेटा चाहिए। मैं अभी तक कोड कैसे चलाता हूं, मैं वीबीए कोड देख रहा हूं, लेकिन मुझे कोई कठोर सीमा नहीं दिखाई देती , तो शायद यह ओआंडा वेबसाइट के कारण ही है। जब मैं स्थानीय चर से स्ट्रिंग स्ट्रिंग को बाहर निकालता हूं और मोज़िला में उपयोग करता हूं तो मुझे पिछले माह की जानकारी के साथ कॉल करने के लिए एक सीएसवी फाइल मिलती है, जबकि एंडडेट और स्टार्टडेट सही तरीके से कोडित है। कोई भी विचार जहां समस्या हो सकती है। फ्री स्प्रैडशीट्स की तरह. मास्टर नॉलेज बेस। हालिया पोस्ट।

No comments:

Post a Comment